Home उत्तराखंड हैवानियत: नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से होटल में गैंगरेप

हैवानियत: नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती से होटल में गैंगरेप

228
0

हिंदूवादी संगठन ने मामले को लव जेहाद से जोड़ा

संवाददाता

मुरादाबाद, 21 दिसंबर। 

कोतवाली सदर क्षेत्र के एक होटल में रूकी युवती ने दो युवकों पर होटल में बुला कर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती के आरोप के बाद से क्षेत्र में हड़कंप मचा गया। इस मामले में उसने एहतेशाम और राजा नाम के व्यक्ति को नामजद किया था। जिसके बाद पुलिस ने गैंगरेप के मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोतवाली पुलिस को लड़की ने बताया कि वह दिल्ली में रहती है। उसे नौकरी दिलाने के नाम पर उत्तराखंड के काशीपुर में रहने वाले एहतेशाम और राजा ने मुरादाबाद बुलाया और कोतवाली सदर क्षेत्र के स्टेशन रोड पर अनमोल गेस्ट हाउस में ठहरा दिया। फिर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। युवती के साथ गैंगरेप की जानकारी जैसे ही हिंदू जागरण मंच के नेताओं को हुई वह कोतवाली पहुंच गए। शनिवार देर रात युवती के परिजन भी मुरादाबाद पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि युवती को दोनों लड़कों ने नौकरी का झांसा देकर मुरादाबाद बुलाया और गैंगरेप किया। वहीं एक हिंदूवादी संगठन ने मामले को लव जेहाद का नाम देते हुए कहा है कि आरोपी ने नाम बदलकर पीड़िता से बातचीत की और इस घटना को अंजाम दिया।

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के जैतपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती की कुछ दिन पहले उत्तराखंड राज्य के काशीपुर थाना क्षेत्र के महेशपुर निवासी राजा सैफी से मोबाइल फोन पर बातचीत शुरू हो गई थी। इस बीच युवती को नौकरी दिलाने के बहाने आरोपियों ने मुरादाबाद बुलाया। व्हाट्सऐप पर बातचीत होने के बाद शनिवार को जब वो मुरादाबाद पहुंची तो आरोपी सैफी राजा ने एक होटल में उसे ठहराया। इस दौरान उसने अपने दोस्त फरहान की आईडी का इस्तेमाल किया।

युवती का आरोप है कि राजा सैफी और एहतेशाम नाम के दोनों युवकों ने उसे होटल में नशीला पेय पिला कर उसके साथ दुष्कर्म किया। गैंगरेप के बाद आरोपी होटल से फरार हो गए। देर रात होश में आने के बाद युवती ने कोतवाली पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।