Home उत्तराखंड हादसा: स्कूल वेन और कैंटर की भिड़ंत में वैन चालक की मौत

हादसा: स्कूल वेन और कैंटर की भिड़ंत में वैन चालक की मौत

272
0

एक महिला वार्डन और दो बच्चे हुए घायल चल रहा है उपचार

संवाददाता

नैनीताल, 03 मार्च।

नैनीताल से लगभग 17 किलोमीटर दूर ज्योलीकोट में सड़क हादसे में एक स्कूल के वाहन चालक की दर्दनाक मौत हो गई है। हादसे में चालक के अलावा वाहन में सवार अन्य तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ज्योलीकोट के समीप बल्यूटी मोड़ पर नैंसी कान्वेंट की स्कूल की इको कार कैंटर ट्रक से भीड़ गई। कैंटर सवार मौके से अपना कैंटर लेकर फरार हो गया। बुधवार दोपहर स्कूल की वैन से बच्चों को छोड़ने नैनीताल की ओर आ रहा था। इसी दौरान वैन सामने से आ रहे कैंटर से टकरा गई।  भिड़ंत इतनी तेज हुई स्कूल वैन चालक सूरज गंभीर रूप से घायल हो गया। साथ ही वाहन में सवार स्कूल की वार्डन महिला सहित दो बच्चे भी चोटिल हो गए। राहगीरों द्वारा पुलिस को हादसे की सूचना दे दी गई।

मौके पर पहुंचे ज्योलीकोट चौकी इंचार्ज जोगा सिंह ने घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी भेजा दिया। जहां डॉक्टरों ने वाहन चालक सूरज आर्य को मृत घोषित कर दिया। बाकी घायलों में महिला व बच्चों का उपचार चल रहा है। जोगा सिंह ने बताया कि दुर्घटना के बाद कैंटर चालक वाहन लेकर फरार हो गया। क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।  ट्रक के संबंध में जानकारी जुटाई जायेगी। इस मौके पर कॉन्स्टेबल गोविंद सिंह, नवीन कन्याल, उमेश चंद्र जोशी, मौजूद थे।