Home अपराध प्रतिशोध: बीवी से याराना बर्दाश्त नहीं हुआ तो आशिक को उतार...

प्रतिशोध: बीवी से याराना बर्दाश्त नहीं हुआ तो आशिक को उतार दिया मौत के घाट

208
0

संवाददाता

किच्छा, 28 दिसंबर।

फूलभट्टा क्षेत्र में टुकटुक चलाने वाले की एक महिला से अवैध संबंधो के चलते हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ के बाद उनकी निशानदेही पर शव बरामद कर लिया है। फिलहाल हत्या के पीछे का कारण मृतक के अवैध संबंध होना बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक मुरारी (21) पुत्र राजाराम फूल भट्टा इलाके में टुकटुक चलाता था। 26 दिसंबर को दो युवक टुकटुक से धान लाने के लिए उसे बुलाकर ले गए। उसके बाद से मुरारी घर वापस नहीं आया। जब मुरारी घर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने उन युवकों से पूछताछ की जो युवक घर से मुरारी को लेकर गए थे।

पुलिस के मुताबिक धर्मेंद्र और सुखलाल यूपी के बरेली निवासी मुरारी को अपने साथ ले गए और उन्होंने मुरारी की हत्या कर दी। इन दोनों ने शव को बहेड़ी के चुरेली डैम चौकी के दीनपुर जाने वाले रास्ते में गन्ने के खेत में फेंक दिया। दोनों आरोपियों में से एक ने बताया कि मुरारी की हत्या अवैध संबंधों के कारण की गई। मृतक का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था। जिस कारण उन्होंने उसकी हत्या कर दी, वहीं पुलिस अभी आरोपी से पूछताछ कर रही है मृतक मुरारी के टुकटुक की भी तलाश की जा रही है।