Home Home राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे

राशिफल: जानिए, क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे

145
0

आज का राशिफल: मंगलवार, 11 अगस्त 2020

मेष : आज का दिन मिलाजुला रहेगा। दिन के आरंभ में घर परिवार के कार्यों को पूरा करेंगे। पुराने मित्रों और संबंधियों से संपर्क और बात-चीत हो सकती है। सामाजिक क्षेत्र में सहभागिता बढ़ेगी, सम्मान मिलेगा। आपके लिए सलाह है कि ऋण का लेन-देन ना करें, रात का समय मनोरंजन में बीतेगा। भाग्य स्कोर : 88 प्रतिशत।

वृषभ : आज का दिन रोमांटिक रहेगा। जीवनसाथी से प्रेम और सहयोग पाएंगे। घर को संवारने और शौक मौज पर भी आपका समय व्यतीत होगा। बीते समय से अटका काम आज पूरा हो सकता है। शाम के समय किसी आयोजन में शामिल हो सकते हैं। कारोबार में लाभ होगा। किसी निर्णय से भविष्य में लाभ मिलेगा। भाग्य स्कोर : 94 प्रतिशत।

मिथुन : आज सेहत का ध्यान रखें, स्वास्थ्य नरम रहेगा। धर्म-अध्यात्म में आपकी रुचि रहेगी। संतान पक्ष से खुशी मिलेगी। सामाजिक कार्यों में बहुत ज्यादा मतलब ना रखें, तकलीफ हो सकती है। शाम का समय मनोरंजक रहने वाला है। दिन ढलने तक कुछ लाभ मिल सकता है। भाग्य स्कोर : 65 प्रतिशत।

कर्क : भाग्य के मामले में आज का दिन अच्छा रहने वाला है। जिन क्षेत्रों में भी आज आप लगन से काम करेंगे सफलता आपके कदम चूमेगी। मातृपक्ष से लाभ और सम्मान मिल सकता है। शानो-शौकत के पीछे धन खर्च हो सकता है। बच्चों की खुशी के लिए आज उनके साथ समय बिताएंगे। कारोबारियों के लिए लाभप्रद दिन। भाग्य स्कोर : 95 प्रतिशत।

सिंह : आज दिन मिलाजुला रह सकता है। किन्हीं कारणों से मन खिन्न और ऊर्जा की कमी महसूस करेंगे। सगे-संबंधियों खास तौर पर ससुराल पक्ष से कुछ मनमुटाव हो सकता है। वाणी संयमित रखें। दिन के उत्तरार्ध का समय अनुकूल रहेगा। बेहतर होगा आज दिन संयमित रूप से बिताएं। भाग्य स्कोर : 56 प्रतिशत।

कन्या : आज आपका आत्मविश्वास और साहस आपको आगे बढने की प्रेरणा देगा। कुछ गैर जरूरी खर्चे भी आज होने वाले हैं। व्यापार में लाभ मिलेगा। आपके लिए सलाह है कि बिना मांगे किसी की सहायता ना करें, अन्यथा लोग इसे आपका स्वार्थ समझ लेंगे। जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंता हो सकती है। भाग्य स्कोर : 52 प्रतिशत।

तुला : आज का दिन धर्म-कर्म के कार्यों में बीतेगा। आपके प्रभाव और सम्मान में वृद्धि
होगी। वरिष्ठजनों और गुरुओं से आशीर्वाद लेंगे। आज किए गए निवेश का आपको भविष्य में शुभ लाभ मिलेगा। जीवनसाथी से सहयोग आपके दिन को रोमांचक बनाएगा। किसी नई योजना पर काम कर सकते हैं। भाग्य स्कोर : 72 प्रतिशत।

वृश्चिक : आज मन में विचारों के बादल मंडराते रहेंगे। दिन का पहला भाग घरेलू कार्यों में बीतेगा। कारोबार में वाणी व्यवहार में संयम रखें नहीं तो परेशानी होगी। अपनी प्रतिभा और धैर्य से विरोधियों को मात दे पाएंगे। बीमार लोगों की सेहत में सुधार होगा। भाग्य स्कोर : 82 प्रतिशत।

धनु : आज का दिन सुख-शांति पूर्वक बीतेगा। पढऩे-लिखने में रुचि रहेगी। धर्म-कर्म और परोपकार के काम भी आज आपके हाथों संपन्न होंगे। आर्थिक मामलों में दिन अनुकूल है। खान-पान के मामले में संयम बरतें, वायु विकार और अपच की शिकायत हो सकती है। भाग्य स्कोर : 83 प्रतिशत।

मकर : आय व्यय के मामले में दिन सामान्य रहेगा, कुछ लाभ तो कुछ गैर जरूरी खर्चे भी होंगे। सगे-संबंधियों विशेष तौर पर ससुराल पक्ष से आदर सम्मान मिल सकता है। जीवनसाथी संग अंतरंग पल बिताएंगे। रुके हुए कार्य आज संपन्न हो सकते हैं, कारोबार में आपका आनंद और लाभ सामान्य से अच्छा रहेगा। भाग्य स्कोर : 91 प्रतिशत।

कुंभ : सितारे अनुकूल चाल चल रहे हैं। बुद्धि और अनुभव से कार्यक्षेत्र में आप सफलता पाएंगे। विरोधियों का पक्ष भी आज कमजोर रहने वाला है। भौतिक सुख सुविधाओं के साधनों में वृद्धि होगी। छोटे भाई-बहनों और कर्मचारियों से सहयोग पाएंगे। आज कुंभ राशि के कुछ लोगों को यात्रा भी करनी पड़ सकती है। भाग्य स्कोर : 86 प्रतिशत।

मीन : आज राशि में बना ग्रहों का शुभ संयोग आपको पारिवारिक जीवन में खुशी और आनंद प्रदान करेगा। पिता-पुत्र के बीच में जिनके मतभेद चल रहा है उनके बीच संबंधों में सुधार होगा। कुछ नए लोगों से आपका संपर्क हो सकता है। सामाजिक क्षेत्र में सम्मान मिलेगा। रात का समय मनोविनोद में बीतेगा। भाग्य स्कोर : 89 प्रतिशत।