Home उत्तराखंड दुखद: रात के सन्नाटे में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती समेत एक ही...

दुखद: रात के सन्नाटे में भीषण सड़क हादसा, गर्भवती समेत एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

218
0

संवाददाता
हलद्वानी, 28 फरवरी।

यहां के एक परिवार के लिए शनिवार का दिन इतना मनहूस रहा कि घर के चार सदस्य एक झटके में दर्दनाक मौत का शिकार हो गए। घटना की खबर जिसने भी सुनी सन्न रह गया। हादसा शनिवार की रात हल्दूचौड़ के पास उस वक्त हुआ जब सितारगंज में शाादी समारोह  से लौट रहे इंदिरा नगर निवासी एक परिवार की कार को एक ट्रक ने  टक्कर मार दी।   टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और  उसमें सवार 7 लोगों में से चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जानकारी के अनुसार, सितारगंज में अपनी रिश्तेदारी में हुई शादी के बाद यहां के इंदिरानगर निवासी शाहिद अपने परिजनों के साथ वापस हल्द्वानी लौट रहा थाा। इसी बीच हल्दुचौड़ डिपो संख्या 5 के पास ट्रक संख्या यूपी 25 ot 9831 ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार चालक शाहिद समेत चार लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पुुलि के मुताबिक, मरने वालों में कार चालक शाहिद (35), के अलावा उसका बेटा गाजी (4), आशिमा (24), व अरशूल (22), शामिल हैं। जबकि शाजिया पत्नी शाहिद , कैफा (2) पुत्री शाहिद, राशिद (24) पुत्र इक़बाल की हालत गंभीर बनी हुई है। यह घटना रात्रि की है। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने मृतकों  एवं घायलों को कार से बाहर निकाला। सूूूचना मिलने पर सीओ  पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
बताया जाता है कि हल्दूचौड़ इलाके में विगत एक माह में दर्जन भर से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं जबकि कई लोग मौत का शिकार बन चुके हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर स्टोन क्रेशर तथा अन्य कार्यों के लिए बड़ी संख्या में ट्रक बेतरतीब तरीके से चलते हैं जिसकी शिकायत अनेकों बार पुलिस और यातायात विभाग से की गई लेकिन विभाग  के कर्मचारियों द्वारा इन चलते-फिरते यमराजों पर नकेल कसने के लिए कोई प्रयास अब तक नहीं किए  हैं।