Home उत्तराखंड हताशा: सरकारी भवन के अंदर युवक ने लगा ली फांसी, मामले की...

हताशा: सरकारी भवन के अंदर युवक ने लगा ली फांसी, मामले की जांच में जुटी पुलिस

191
0

संवाददाता
हल्द्वानी, 16 जनवरी।

यहां के एक सरकारी भवन में युवक द्वारा खुदकुशी कर लेने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, शनिवार को गौलापार स्थित ग्राम्य विकास विभाग के प्रसार प्रशिक्षण केंद्र में एक युवक ने फांसी के फंदे में झूल आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गौलापार के बागजाला स्थित ग्राम्य विकास विभाग के प्रसार प्रशिक्षण केंद्र में आज सुबह एक युवक ने फांसी लगा ली। युवक ने गले के मफलर को फांसी का फंदा बनाकर प्रशिक्षण केंद्र की बिल्डिंग के विश्राम भवन में पंखे से लटकर अपनी जान दे दी।
सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से नीचे उतारा। मृतक के पास से एक पासबुक मिली है। एक स्थानीय व्यक्ति व मृतक के पास मिली पासबुक से शव की शिनाख्त राजेंद्र सिंह पुत्र बच्ची सिंह निवासी, ग्राम- बिलौरी, जिला बागेश्वर के रूप में हुई।
गौरतलब है कि ग्राम विकास विभाग के प्रशिक्षण केंद्र को लाॅकडाउन के दौरान प्रशासन द्वारा क्वारंटाइन सेंटर बनाया गया था। मृतक यहां तक कैसे पहुंचा, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। बहरहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।