Home उत्तराखंड अपराध : बच्ची से दुष्कर्म और हत्या में फरार आरोपी पर 1...

अपराध : बच्ची से दुष्कर्म और हत्या में फरार आरोपी पर 1 लाख का ईनाम

78
0

संवाददाता
हरिद्वार, 24 दिसंबर।

हरिद्वार में मासूम बच्ची से दुष्कर्म और उसकी हत्या करने के फरार आरोपी पर पुलिस ने 20 हजार का ईनाम घोषित किया था जिसको सरकार ने बढ़ा कर एक लाख कर दिया है।
विदित हो कि हरिद्वार में मासूम बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया जा चुका है। जबकि घटना में फरार चल रहे हैं। सह अभियुक्त राजीव की गिरफ्तारी पर डीजीपी अशोक कुमार ने सख्ती करते हुए 20 हजार के ईनाम की घोषणा की थी। आज सदन में हंगामे के बाद सरकार ने इनामी राशि को बढ़ाते हुए एक लाख कर दिया है।

वहीं शासकीय प्रवक्ता मदन कौशिक ने बताया कि फरार आरोपी पर ईनामी राशि बढ़ा कर एक लाख कर दी गई है।  इस प्रकरण में डीआईजी गढ़वाल के निर्देशन में एक टीम गठित की जा रही है जो मामले को देखेगी और कोर्ट में इस प्रकरण को देखेगी।मामले को फास्ट ट्रेक कोर्ट में लाने के लिए कार्यवाही के निर्देश दिए गये हैं।

वहीं दूसरी ओर ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि बुधवार की देर शाम रानीपुर मोड़ पर जिन लोगों के द्वारा सड़क जाम कर यातायात व्यवस्था को बाधित किया था। पुलिस ने लगभग 80 लोगों को नामजद और 100 अज्ञात लोगों पर सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।