Home अपराध अजब-गजब: इलाज़ के बहाने पहले चाची और बहन को भगा ले गया,...

अजब-गजब: इलाज़ के बहाने पहले चाची और बहन को भगा ले गया, अब पत्नी को लेकर हुआ फरार

278
0

संवाद सूत्र

गुरदासपुर, 08 जुलाई।

पंजाब के गुरदासपुर स्थित कादियां  से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ढोंगी बाबा इलाज के नाम पर परिवार के संपर्क में आया और फिर एक के बाद एक तीन महिलाओं को भगा ले गया. TV 9 भारतवर्ष में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, कादियां के गांव मंसूर के रहने वाले एक युवक की पत्नी पर कथित तौर पर ‘चौकी’ आती थी. युवक उसी का इलाज कराने के लिए ढोंगी बाबा सोनी शाह के पास गया था. बाबा ने इलाज के नाम पर घर में एंट्री ली और युवक की चाची और बहन को भागकर ले गया. ये बाबा दो साल बाद लौटा और युवक की पत्नी को भी भगा ले गया जिसका वो इलाज का रहा था.

प्रकाशित खबर के अनुसार, गांव मंसूर के अजय ने पुलिस को बताया है कि बाबा सोनी शाह के पास उसकी पत्नी का इलाज चल रहा था. इस बहाने से उसने परिवार में आना-जाना शुरू कर दिया. कुछ ही दिन बाद ये बाबा उसकी बहन और चाची को भागकर ले गया था. ये बाबा इसके 2 साल बाद लौटा और परिवार से माफ़ी मांगने लगा. इसने कहा कि आपकी बहन से प्यार हो गया था, इसलिए भागकर शादी कर ली है. बहन ने भी अजय को मनाया तो परिवार ने बाबा को माफ़ कर दिया. बीती 2 जुलाई को बाबा सोनी शाह युवक की पत्नी को भी भगा ले गया है. अजय ने बताया कि आरोपी उसके परिवार की तीन महिलाओं को भगाकर ले जा चुका है.
अजय ने आरोप लगाया है कि जब वो शिकायत लेकर स्थानीय थाने में पहुंचा तो पुलिसवालों ने उसका मज़ाक उड़ाया और FIR ही दर्ज नहीं की. अजय ने कहा कि उसकी 4 साल की बेटी की हालत उसकी मां के बिना ख़राब है लेकिन पुलिस से उसे मदद नहीं मिल रही है. अजय ने बताया कि उसकी शादी 7 साल पहले हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी पत्नी पर चौकी आती है. सोनी शाह बाबा तरनतारन में इस तरह की समस्याओं का इलाज करता था. उसी के पास अजय अपनी पत्नी को लेकर गया था. अजय ने बताया कि 4 साल पहले जब बाबा उसकी चाची और बहन को लेकर भागा था तब भी थाना सेखवां में शिकायत दर्ज कराई गई थी.
अजय के मुताबिक 2 जुलाई को बाबा ने इससे 6 हज़ार रुपए मांगे थे लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया था. इसी का बदला लेने के लिए वो उसी पत्नी को वशीकरण के जरिए भगाकर ले गया है. आरोपों के मुताबिक बाबा पत्नी के अलावा घर से 25 हजार रुपए और सोने के गहने भी ले गया है. थाना कादियां के एएसआई गुरनाम सिंह के मुतबिक अजय की शिकायत दर्ज कर ली गई है और बाबा को तलाश जा रहा है.