Home अपराध पर्दाफाश: आबकारी विभाग ने किया नकली शराब बनाने का भण्डाफोड़

पर्दाफाश: आबकारी विभाग ने किया नकली शराब बनाने का भण्डाफोड़

201
0

संवाददाता

देहरादून,27 दिसंबर।

राजधानी में आबकारी विभाग ने बडी कारवाई करते हुए पटेलनगर में से नकली शराब के बनाने के खेल खुलासा किया है। आबकारी विभाग के सेक्टर एक की टीम इंस्पेक्टर संजय रावत के नेतृत्व में नकली शराब बनाने के खेल का भंडाफोड़ हुआ है।

आज आबकारी विभाग की टीम को नकली शराब बनाये जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद  देहरादून सेक्टर एक ने कुछ लोगों को देशी शराब के साथ हिरासत लिया था। जब इन लोगों से पूछताछ की गई तो खुलासा हुआ कि पटेल नगर के एक घर में नकली शराब बनाई जाती है। जिसके बाद टीम ने पटेलनगर में एक घर में छापेमारी की। जहां भारी मात्रा मे अवैध शराब बनाने का सामान, होलोग्राम, लेवल, कैरेमल,  खाली बोतल व देशी शराब बरामद की गयी।

इंस्पेक्टर संजय रावत के मुताबिक आरोपी विक्की चौहान पहले भी कई बार जेल जा चुका है। यहां तक कि दिल्ली पुलिस द्वारा भी इसे पूर्व में अरेस्ट किया जा चुका है। आज कारवाई के दौरान आरोपी शास्त्री नगर की ओर भाग गया था लेकिन छापामार टीम ने उसे क्रिकेट मैदान से दबोचा लिया गया।  जिला आबकारी अधिकारी रमेश बंगवाल ने बताया कि नकली शराब ओवर रेटिंग व बाहर से आने वाली शराब जैसे हर मामले आबकारी विभाग सख्ती से कार्रवाई कर रहा है।