Home मनोरंजन ब्रेकिंग न्यूज़: हास्य कलाकार भारती के घर पर एनसीबी का छापा, पति...

ब्रेकिंग न्यूज़: हास्य कलाकार भारती के घर पर एनसीबी का छापा, पति पत्नी पर ड्रग लेने का आरोप

129
0

संवाददाता

मुंबई, 21 नवंबर। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग माफिया की घुसपैठ का मामला सुर्खियों में रहा। दिल्ली  से  पहुुंची एनसीबी टीम इस मामले में कुछ कलाकारों की  गिरफ्तारी के अलावा और कुछ नहीं कर पाई है। मामले की आंच अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह तक पहुंच गई है। शनिवार को उसके घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एन.सी.बी)  ने छापामारी की। भारती और उनके पति पर ड्रग्स लेने का आरोप है। एनसीबी ने दोनों को समन भी जारी किया है। एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। इसके बाद अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा स्थित घरों में रेड की गई । NCB ने यहां से नशीला पदार्थ भी बरामद किया है।

गौरतलब है कि ड्रग्स केस में 20 नवंबर को अर्जुन रामपाल NCB के ऑफिस पहुंचे, जहां उनसे ड्रग्स केस में घंटों पूछताछ हुई। अर्जुन से पहले उनकी लिव इन पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स से दो दिन पूछताछ की गई थी। इसके बाद कोर्ट ने अर्जुन रामपाल के दोस्त पॉल बार्टेल को  25 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने भारती सिंह के अंधेरी इलाके में मौजूद घर पर छापा मारा और वहां से ड्रग्स बरामद की। जिस समय एनसीबी की टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया था उस वक्त भारती सिंह और उनके पति हर्ष घर पर ही मौजूद थे। अभी तक की जानकारी के मुताबिक एनसीबी की टीम को भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स मिली है। खबर आई है कि भारती सिंह के घर से ड्रग्स मिलने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए समन भेजा है। अब देखना ने होगा कि भारती सिंह और उनके पति एनसीबी के दफ्तर कब पहुंचते हैं।(साभार खबर)