Home मनोरंजन दुखद: एक और फिल्म अभिनेत्री की संदिग्धावस्था में मौत

दुखद: एक और फिल्म अभिनेत्री की संदिग्धावस्था में मौत

360
0
संवाददाता
कोलकाता, 12 दिसंबर। अभिनेत्री देवदत्ता बनर्जी उर्फ ​​आर्या बंदोपाध्याय शुक्रवार को कोलकाता के जोधपुर पार्क में अपने आवास पर रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं। ‘इंडियन एक्सप्रेस’ में छपी एक खबर के अनुसार, दरवाजे पर बार-बार खटखटाने के बावजूद कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने के बाद उनकी घरेलू कर्मचारियों ने पड़ोसियों को सूचित किया।
 पुलिस की एक टीम जल्द ही मौके पर पहुंची और जबरन दरवाजा खुलवाया।  पुलिस के अनुसार, देवदत्ता तीन मंजिला इमारत में अपने दूसरे मंजिल के अपार्टमेंट में एक बेडरूम के फर्श पर पड़ी मिलीं।  पुलिस ने कहा कि उनकी नाक पर खून के धब्बे थे लेकिन कोई अन्य गंभीर चोट के निशान नहीं थे।  उसे एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
‘इंडियन एक्सप्रेस’ में छपी खबर में पुलिस के हवाले से बताया गया है कि शव को शव परीक्षण के लिए भेजा गया है।  एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों का पता लगाया जा सकता है।  पुलिस ने उनके दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।  पुलिस ने कहा कि बरामद फोनों में से एक को बंद पाया गया था और उसकी घरेलू सेविका ने उसे फोन करने की कोशिश की थी।
अंग्रेजी अखबार ‘इंडियन एक्सप्रेस’ में प्रकाशित रिपोर्ट के मुताबिक, देवदत्ता प्रसिद्ध सितारवादक, दिवंगत पंडित निखिल बनर्जी की बेटी थीं।  कोलकाता में जन्मी, वह एक मॉडल-अभिनेत्री थीं और उन्होंने हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत में मास्टर की डिग्री भी प्राप्त की थी।  उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत दिबाकर बनर्जी की एंथोलॉजी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ (2010) से की और बाद में म्यूजिकल ड्रामा, द डर्टी पिक्चर (2011) में दिखाई दीं।