Home मनोरंजन सनसनी: दुष्कर्म के मामले में फंसे फिल्म निर्माता भूषण कुमार,थाने में दर्ज...

सनसनी: दुष्कर्म के मामले में फंसे फिल्म निर्माता भूषण कुमार,थाने में दर्ज की गई है शिकायत

134
0

संवाद सहयोगी
मुंबई, 17 जुलाई। शनिवार को फिल्म उद्योग से  
एक चौंकाने वाली खबर आई है। संगीत और फिल्म निर्माण से जुड़ी एक प्रतिष्ठित हस्ती यौन शोषण के मामले में फंस गई है। दरअसल, कुछ सालों पहले तक भारतीय फिल्मी संगीत में एक बड़ा नाम रही कंपनी टी सीरीज के प्रबंध निदेशक भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के एक पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। उन पर एक महिला ने नौकरी देने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है । 
पुलिस  से मिली जानकारी के अनुसार, एक 30 वर्षीय महिला में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है महिला की ओर से अंधेरी पश्चिम में डीएन नगर पुलिस थाने में यह मामला दर्ज कराया है महिला ने बताया कि उनसे भूषण कुमार ने अपनी कंपनी में कुछ प्रोजेक्ट पर काम देने का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
पुलिस के मुताबिक, महिला का कहना है कि भूषण कुमार ने उसे काम देने के बदले उसका दुष्कर्म कर उसके साथ धोखा किया है इसलिए वह पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची है। भूषण कुमार अपने जमाने के प्रसिद्ध संगीत क्षेत्र के दिग्गज गुलशन कुमार के बेटे हैं। 80 से 90 दशक के बीच टी सीरीज की धूम मची हुई थी। इस संबंध में भूषण कुमार से संपर्क करने का प्रयास भी किया गया लेकिन उनका फोन नहीं उठा ।
मुंबई के सिने जगत में इस तरह की शिकायतें, जिनमें महिलाओं का उत्पीड़न करने के आरोप लगाये जाते हैं, अक्सर सामने आती रहती हैं लेकिन इनमें से ज्यादातर मामलों में आखिरकार बाद में दोनों पक्षों के बीच में समझौता हो जाता है। पीड़ित को उसकी भरपाई कर के मामले निबटा लिए जाते हैं लेकिन ऐसे मामले ज्यादा उजागर होते हैं जब यह किसी सेलिब्रिटी से जुड़ा हुआ होता है। इस नये मामले को लेकर फिल्म उद्योग में तरह तरह की चर्चाएं चल रही हैं।