Home अपराध शर्मनाक: दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म का प्रयास

शर्मनाक: दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म का प्रयास

136
0

संवाददाता

लालकुआं/हल्द्वानी, 04 मई।

हाथीखाना क्षेत्र में वन विभाग के डोली रेंज कार्यालय के समीप बीती रात्रि को ट्रक में दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है।

सूचना के बाद कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चियों के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा कराए मेडिकल परीक्षण में एक बच्ची के चेहरे पर आरोपी के नाखून के निशान मिले हैं।

वहीं पुलिस ने देर रात कोतवाली पुलिस की महिला सब इंस्पेक्टर की मौजूदगी में दोनों बच्चियों का भी मेडिकल परीक्षण कराया, जिसके बाद मामले में पास्को की धाराएं बढ़ाई गई।

जानकारी के अनुसार वन विभाग डोली रेंज कार्यालय के समीप दो बच्ची एक चार साल तो दूसरी पांच साल के साथ नशे में धुत युवक ने ट्रक में ले जाकर दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान बच्चियों की चीखपुकार सुन कर मौके पहुंचे लोगों ने आरोपी को दबोच लिया। आक्रोशित भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की। बाद में  सूचना पर पुलिस मौकै पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पीडि़त बच्चियों के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी निर्मल निवासी थाना किच्छा बंडिया व हाल निवासी हाथीखाना लालकुआं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।