Home अपराध शर्मनाक: शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया शारीरिक शोषण, अब...

शर्मनाक: शादी का झांसा देकर तीन साल तक किया शारीरिक शोषण, अब शादी से मुकरा

164
0

पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू की

काशीपुर, 03 अप्रैल । 

काशीपुर में एक युवक ने फैक्ट्री में साथ में काम करने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर तीन साल तक शारीरिक शोषण किया और बाद में शादी से मुकर गया। इस तरह का अरोप लगाते हुए युवती ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

मूल रूप से रामनगर निवासी एक युवती यहां किराए पर कमरा लेकर नगर क्षेत्र में एक नमकीन फैक्ट्री में काम करती है ।  युवती ने थाना आइटीआइ में पुलिस को तहरीर देकर बताया कि मुस्तकीम नाम के एक युवक ने तीन साल पहले उसे अपनी बातों में फंसा लिया एवं उससे शादी करने का भरोसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा। पीड़िता ने बताया कि तीन वर्ष के दौरान आरोपी युवक  उसे कई स्थानों पर भी ले गया और शारीरिक शोषण किया। इसी दौरान वह लगातार पीड़िता को शादी का झांसा देता रहा । युवती का कहना है कि उसने अब यूपी के रामपुर जनपद की रहने वाली एक अन्य युवती से सगाई कर ली है और जल्द ही वह उससे शादी करने वाला है । जब उसने आरोपी युवक पर शादी करने का दबाव बनाया तो वह शादी करने से इंकार कर रहा है।

बीते दिनों आरोपी युवक के मामा ने इस मामले को निपटाने के लिए 15 दिन का समय मांगा था, लेकिन आरोपी का मामा भी अब उसे धमकी देने लगा है । पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।