Home अपराध खुलासा: प्रापर्टी डीलर की हत्या में मुख्य आरोपी सहित तीन गिरफ्तार

खुलासा: प्रापर्टी डीलर की हत्या में मुख्य आरोपी सहित तीन गिरफ्तार

151
0

संवाददाता

हरिद्वार, 22 जुलाई।

जमालपुर कलां में हुई प्रापर्टी डीलर रविन्द्र की हत्या मामले में नामजद मुख्य आरोपी शिवकुमार उर्फ पैनल्टी सहित पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

रोशनाबाद स्थित एसएसपी कार्यालय में पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस. ने बताया कि बीती 19 जुलाई की रात्रि थाना कनखल अंतर्गत जमालपुर कलां निवासी प्रापर्टी व्यवसायी रविन्द्र उर्फ बबलू की घर में सोते समय सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। मृतक की पत्नि ने मुजफ्फरनगर निवासी शिवकुमार उर्फ पैनल्टी मामा तथा विनोद निवासी जमालपुर हरिद्वार पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी थी।

रिपोर्ट दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश में जुटी थाना कनखल पुलिस व सीआईयू की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए मुजफ्फरनगर भागने की फिराक में लगे शिवकुमार उर्फ पैनल्टी मामा को जियापोता तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने बताया कि हत्याकाण्ड से एक दिन पूर्व रविन्द्र का उसके व विनोद के साथ विवाद हुआ था। जिसमें रविन्द्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर उनके साथ मारपीट की थी और पुलिस बुलाकर थाने भिजवा दिया था।

इसके बाद उसने व विनोद ने मिलकर रविन्द्र को मारने की योजना बनायी। हत्या करने के लिए विनोद ने उसे तमंचा दिया और अपनी कार से रविन्द्र के घर के पास छोड़ा। उसने घर में घुसकर सो रहे रविन्द्र के सिर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह जमालपुर में ही रहने वाले अपने रिश्तेदार धर्मेन्द्र के घर पहुंचा और हत्या में प्रयुक्त तमंचा और खून लगी टी शर्ट उसके घर में छुपा दी और फरार हो गया। एसएसपी ने बताया कि शिवकुमार पैनल्टी की निशानदेही पर धर्मेन्द्र के घर से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और खून लगी टी शर्ट बरामद करने के साथ आरोपी को शरण देने के आरोप में धर्मेन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद दूसरे नामजद आरोपी विनोद को भी उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय, थाना कनखल प्रभारी कमल कुमार लुण्ठी, सीआईयू प्रभारी रणजीत सिंह तोमर आदि भी मौजूद रहे।