Home उत्तराखंड हताशा: महिला सिपाही ने की आत्मदाह की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल...

हताशा: महिला सिपाही ने की आत्मदाह की कोशिश, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

107
0

प्रतीकात्मक फोटो
संवाददाता
रुद्रपुर, 24 फरवरी।

उत्तराखंड में उधमसिंहनगर जिले के रुद्रपुर में पीएसी की 31वीं वाहिनी में तैनात महिला कांस्टेबल ने पेट्रोल छिड़ककर आत्मदाह का प्रयास किया। इसका पता चलते ही आसपास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पर वाहिनी के सेनानायक ददन पाल, एसडीएम समेत पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।
हंस बिहार गली नंबर एक निवासी एकता चौधरी पत्नी स्व. गुंजन चौधरी 31वीं वाहिनी पीएसी में तैनात है। वह अपने बेटे कन्हैया के साथ रहती हैं। मंगलवार शाम को उसने अपने घर में अज्ञात कारणों के चलते पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया। एकता के घर से शोर होने और आग की लपटें दिखने पर आसपास के लोग एकत्र हो गए और आग को बुझाया।
साथ ही पुलिस और वाहिनी अधिकारियों को सूचना देते हुए उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। इसका पता चलते ही 31वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक ददन पाल, एसडीएम विशाल मिश्रा, एसआइ महेश कांडपाल, आदर्श कालोनी चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। इस दौरान पुलिस अधिकारियों के साथ ही मजिस्ट्रेट ने गंभीर रूप से झुलसी एकता का बयान लिया। बाद में चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर देख हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।