Home उत्तराखंड मौत का धुआं: दो युवकों के लिए काल बन गई अंगीठी

मौत का धुआं: दो युवकों के लिए काल बन गई अंगीठी

255
0

संवाददाता
रुद्रपुर, 18 दिसंबर।

एक रेस्टोरेन्ट के तीन कर्मचारियों में दो को अंगीठी के धुएं ने मौत के आगोश में सुला दिया। जबकि एक ही हालत गंभीर बनी हुई है।
बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट में काम करने वाले तीन युवक एक कमरे में अंगीठी जला कर सो गए। सुबह के समय जब रेस्टोरेन्ट मालिक उन्हें जगाने पहुंचा तो कमरे का नजारा देख कर हैरत में पड़ गया। पूरे कमरे में धुंआ भरा हुआ था और तीनों युवक अचेतावस्था में पड़े थे। आनन फानन में उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां दो युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है।
क्षेत्र के जयनगर नंबर चार में जगदीप सिंह का चस्का स्वीट्स एंड रेस्टोरेन्ट है। यहां जसपुर निवासी संजीव (22) पुत्र सुरेंद्र, आकाश (24) पुत्र राजकुमार व अनुपम पुत्र सुरेंद्र काम करते थे। रात ठंड अधिक थी। जिसकरण तीनों ने कमरे में अंगीठी जला ली थी और खिड़की दरवाजे बंद कर लिए। दम घुटने से संजीव व आकाश की मौके पर ही मौत हो गई। अनुपम की हालत गंभीर बनी हुई है। उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जगदीप सिंह ने बताया कि तीनों सुबह जल्द उठ जाते थे। आज जब वह नहीं उठे तो वह जगाने गया। कमरा धुंए से भरा था। बताया कि मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।