Home उत्तराखंड खुलासा: अज्ञात लाशों की हुई शिनाख्त, घर से फरार देवर-भाभी के थे...

खुलासा: अज्ञात लाशों की हुई शिनाख्त, घर से फरार देवर-भाभी के थे पेड़ पर लटके शव

249
0

प्रतीकात्मक फोटो

संवाददाता
हरिद्वार, 01 मार्च।

यहां रविवार को देर शाम  भीमगोडा के समीप जंगल में पाए गए दो अज्ञात  शवों की शिनाख्त हो गई है। दोनों मृतक युवक-युवती हरियाणा के  रहने वाले थे। घर से फरार इस प्रेमी जोड़े का आपस में देवर-भाभी का रिश्ता था। शवों की बरामदगी के समय मुआयने के दौरान ही पुलिस को मौके से एक छोटा बैग भी बरामद हुआ था। उसमें रखे पहचान पत्र से युवती की पहचान हो गई थी।

जानकारी के मुताबिक, सरिता नाम की मृतक युवती हरियाणा की रहने वाली थी। पुलिस ने देर रात सरिता के परिवार से संपर्क साधा तो  मृतकों के बारे में कई चौंकाने वाली जानकारियां निकल कर आईं। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि शव सरिता और उसके चचेरे देवर दिनेश, निवासी- वाल्मीकि बस्ती, सेक्टर छह रेवाड़ी हरियाणा के थे।सरिता के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे हैं। वहीं, दिनेश दो बच्चों का पिता था। दोनों कुछ दिन पहले ही घर से फरार हुए थे।

दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग को लेकर घर में काफी विरोध चल रहा था। पुलिस द्वारा की गई पड़ताल में मामला खुदकुशी का ही लग रहा है। साथ ही यह भी लग रहा है कि शव कई दिन पुराना है, जिसके कारण इसमें से दुर्गंध आनी शुरू हो गई थी। बता दें कि मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।