Home अपराध दबंगई: कोरोना कर्फ्यू में बीड़ी खरीदने आए युवकों ने दुकानदार को पीटा

दबंगई: कोरोना कर्फ्यू में बीड़ी खरीदने आए युवकों ने दुकानदार को पीटा

157
0

संवाददाता
रुद्रपुर, 01 जून।  कोरोना कर्फ्यू के बीच दुकान में बीड़ी खरीदने आए युवक ने साथियों के साथ मिलकर दुकानदार की पिटाई कर दी। आरोप है कि इस दौरान दुकान में तोड़फोड़ भी की। मामले में पीड़ित दुकानदार ने पुलिस को तहरीर सौंप कार्रवाई की मांग की है।
पुलिस के अनुसार तराई विहार कालोनी निवासी नीलकंठ ने बताया कि उसकी घर में ही दुकान है। मंगलवार को कोविड कर्फ्यू के चलते उसने अपनी दुकान बंद की थी। इसी बीच एक युवक आया और बीड़ी देने को कहा। नीलकंठ के मुताबिक उसने कोविड कर्फ्यू का हवाला देते हुए दुकान खोलने से इंकार कर दिया। इससे युवक नाराज हो गया और उससे गालीगलौज कर दी। आरोप है कि कुछ देर बाद वह बाइक में अपने तीन अन्य साथियों के साथ वहां पहुंच गया। इस दौरान उसने सब्बल से दुकान का शटर तोड़ दिया। साथ ही दुकान में रखा सामान सड़क पर फेंक दिया और तोड़फोड़ की।
यह देख उसने विरोध किया तो उस पर हमला कर दिया। जिससे वह घायल हो गया। शोर होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए तो आरोपित देख लेने की धमकी देकर फरार हो गया। नीलकंठ ने पुलिस से आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल बिजेंद्र शाह ने बताया कि जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।