Home अपराध शिकंजा: नाबालिग से अश्लीलता करने व मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

शिकंजा: नाबालिग से अश्लीलता करने व मारपीट का आरोपी गिरफ्तार

145
0

संवाददाता

काशीपुर, 03 अप्रैल।

किरायेदार द्वारा नाबालिग किशोरी से छेड़छाड़ करने व बाद में नाबालिग समेत परिजनों पर हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

विदित हो कि मोहल्ला खालिक कालोनी निवासी एक महिला ने पुलिस को तहरीर दी थी। जिसमें कहा था कि 23 मार्च की वह ससुराल से आई अपनी पुत्री का जन्मदिन मना रहे थे। इस दौरान किराये पर रहने वाले फिरोज पुत्र मुस्तफा चौधरी ने मौके का फायदा उठा उसकी 14 वर्षीय नाबालिग पुत्री को दबोच उसके साथ अश्लील हरकते करने दी थी। जब उसके द्वारा फिरोज से इसकी शिकायत की तो फिरोज ने गाली-गलौच करते उसकी नाबालिग के सिर पर प्लास्टिक के पाइप से हमला कर दिया। जिससे व वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

जब उसकी पुत्री द्वारा उसे बचाने का प्रयास किया तो फिरोज ने उसके साथ भी मारपीट कर दी। इस दौरान लोगों के इकट्ठा होने पर फिरोज उन्हे जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया था। मामले में पुलिस ने नाबालिग किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपी फिरोज के खिलाफ विभिन्न धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। महिला एसआई बीना पपोला न कांस्टेबिल राजेन्द्र के साथ एक सूचना के आधार पर आरोपी फिरोज को मोहल्ला खालिक कालोनी से गिरफ्तार कर उसे लिया है।