Home उत्तराखंड शर्मनाक: दुकानदार को कार से कुचल कर मारने के आरोप में...

शर्मनाक: दुकानदार को कार से कुचल कर मारने के आरोप में पुलिसकर्मी साथियों समेत गिरफ्तार

242
0

संवाददाता

बाजपुर, 31 दिसंबर।

उधम सिंह नगर जिले में देर रात पैसे देने को लेकर हुए विवाद में एक सिपाही ने दुकानदार पर कार चढ़ा दी जिससे दुकानदार की मौत हो गई। इस घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। घटना की सूचना पर आईजी कुमाऊं एवं एसएसपी उधम सिंह नगर घटना स्थल पर पहुंच गये थे। आरोपी सिपाही और उसके दो साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं मृतक के परिजनों ने शव को थाने में रख कर प्रदर्शन किया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक के भाई दीपक रोहेला ने बताया कि गौरव रोहिला हल्द्वानी बस स्टैण्ड बाजपुर पर पान का खोखा चलाते हैं। बुधवार की रात को वह दुकान का सामान अन्दर रख रहा था। तभी कांस्टेबल प्रवीन कुमार, उसका साला जीवन व गौरव राठौर  वहां पर आए और सिगरट ली। सिगरेट के पैसे मांगने पर कांस्टेबल गालियां देने लगा।  जिसका इन लोगों ने विरोध किया तो ये तीनों वहां से जा कर अपनी कार में बैठ गये।  इसी दौरान सिपाही प्रवीन कुमार ने दुकान के पास खड़े गौरव रोहिला, अजय यादव व शिवम ने विशाल पर गाड़ी चढ़ा दी और वहां से फरार हो गये। शिवम व अजय यादव ने कार का पीछा किया जो थाने में पहुंची सिपाही वहीं उतर गया और अन्य दोनों को वहां से भेज दिया। इसी दौरान घटना की जानकारी होने पर वहां मौजूद एसआई अनिल जोशी ने सिपाही को वहां से फरार करा दिया।

 

वहीं दूसरी तरफ अन्य लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां से गौरव की हालत गंभीर होने के कारण उसे हल्द्वानी रैफर किया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतक के परिजनों द्वारा कोतवाली का घेराव करने पर आईजी कुमाऊं और एसएसपी के आश्वासन के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। क्षेत्र में फैलते तनाव को देखते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि सिपाही को भगाने वाले एसआई अनिल जोशी को लाइन हाजिर किया गया है।