Home उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज़: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी आए कोरोना की चपेट में

ब्रेकिंग न्यूज़: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी आए कोरोना की चपेट में

177
0

संवाददाता
देहरादून, 24 मार्च।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बाद कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी कोरोना वायरस का शिकार हो गए हैं। हरीश रावत, उनकी पत्नी और बेटी समेत परिवार के चार अन्य सदस्य भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ट्वीट कर खुद यह खबर सार्वजनिक की है।
चिंताजनक बात यह है कि कल ही उन्होंने सुभाष रोड स्थित गुरु नानक वैडिंग प्वाईंट में होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया था। हालांकि कार्यक्रम की  फोटो में वह मास्क लगाए हुए दिखाई दे रहे थे, लेकिन वहां मौजूद दूसरे लोगों ने  मास्क नहीं पहने थे। हरदा के कल के कार्यक्रम में काफी तादाद में लोग जुटे थे।  ऐसे में कार्यक्रम में मौजूद रहे सभ लोगों को हरीश रावत ने सलाह दी है कि वे भी खुद को आइसोलेट करने के साथ ही अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें।

पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत ने ट्वीट किया है- ‘अनंतोगत्वा कोरोना पहलवान ने मुझे जकड़ ही लिया। आज दोपहर बाद मैंने अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत, पूरन रावत, इन सबका कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया। मैं तब भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने में हिचकिचा रहा था। फिर मुझे लगा नहीं, मुझे भी करवा लेना चाहिये और अच्छा हुआ मैंने टेस्ट करवा लिया। टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं।’