Home उत्तराखंड ब्रेकिंग न्यूज़: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत  कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी...

ब्रेकिंग न्यूज़: मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत  कोरोना पॉजिटिव, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

222
0

संवाददाता
देहरादून, 22 मार्च।

उत्तराखंड शासन से सोमवार को एक बड़ी खबर आई है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। खुद मुख्यमंत्री रावत ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने डॉक्टरों की रेखदेख में खुद को आइसोलेट कर लिया है। अपने ट्वीट में उन्होंने अपील की है कि इस दौरान जो भी उनके संपर्क में आए हों, वह खुद को आइसोलेट कर लें और सावधानी बरतें। दरअसल,  मुख्यमंत्री का पदभार ग्रहण करने के बाद से ही उन्होंने लगातार कई सभाएं कीं  और लोगों से भी मिलते रहे हैं। इसलिए मुख्यमंत्री रावत ने उन सभी लोगों से भी खुद को आइसोलेट करने और अतिरिक्त सतर्कता बरतने की सलाह दी है।
इस खबर के वायरल होते ही राजनीतिक हलकों, सामाजिक कार्यकर्ताओं व पार्टी नेताओं की तरफ से  मुख्यमंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने के संदेश भी आने लगे हैं। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सीएम तीरथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। हरीश रावत ने ट्वीट किया है कि माननीय मुख्यमंत्री  TIRATHSRAWAT जी के कोरोना पॉज़िटिव होने की सूचना प्राप्त हुई है। मैं बाबा केदार से मा० मुख्यमंत्री जी के शीघ्र स्वस्थ होने एवं दीर्घायु की प्रार्थना करता हूँ।

इधर, प्रदेश में कोरोना ने एक बार फिर से सिर उठाना शुरू कर दिया है। उत्तराखंड में रविवार 21 मार्च को कोरोना के 137 नए संक्रमित मिले, वहीं, 32 लोग स्वस्थ हुए। स्वस्थ होने वालों की संख्या कम होने के चलते कुल एक्टिव केस भी बढ़कर 861 हो गए हैं। राहत की बात ये है कि 21 मार्च रविवार को भी किसी की कोरोना से मौत नहीं हुई। उत्तराखंड में अब कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 98448 हो गई है। इनमें से 94462 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। अब तक कुल 1704 की मौत हो चुकी है।वहीं, देहरादून में सर्वाधिक 53 और हरिद्वार में 41 संक्रमित मिले। हरिद्वार में महाकुंभ की तैयारी चल रही है। ऐसे में यहां मरीजों की संख्या बढ़ने से चिंताजनक है। हरिद्वार जिले में अब तक कोरोना के कुल संक्रमित 14566 मिल चुके हैं। इनमें से 13916 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 306 एक्टिव केस हैं। वहीं, 161 लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है।