Home उत्तराखंड दुस्साहसः युवक को पीटने पुलिस चौकी पहुंच गए दबंग

दुस्साहसः युवक को पीटने पुलिस चौकी पहुंच गए दबंग

265
0

संवाददाता
रूद्रपुर, 22 दिसंबर।

रूद्रपुर शहर में अराजकता का माहौल किस कदर हावी है इसका नजारा रंपुरा में देखने को मिला। जहां एक युवक को पीटने के लिए दबंग पुलिस चौकी तक पहुंच गये।
जानकारी के अनुसार रंपुरा में कुछ लोग एक युवक को पीट रहे थे। पुलिस किसी तरह पीड़ित को छुड़ा कर चौकी ले आयी लेकिन इन हमलावरों का इतना दुस्साहस कि वे उसे पीटने के लिए चौकी ही पहुंच गये। युवक को पुलिस से छुड़ाने के लिये हमलावरों ने रंपुरा चौकी पर पथराव कर दिया। यह सब देख कर पुलिस के पसीने छूट गए। आनन फानन में आसपास की पुलिस फोर्स को बुलाया गया। फोर्स के पहुंचते ही हमलावर फरार हो गए।
सोमवार की रात्रि लगभग साढ़े नौ बजे रंपुरा में रहने वाले आकाश ने डायल 112 पर सूचना दी कि वह एक ज्वैलर्स के यहां काम करता है। काम से घर लौटते समय कुछ लोगों ने उसे घेर लिया है और उसे कमरे में बंद कर उसके साथ मारपीट कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आकाश को मारपीट कर रहे लोगों से बचाकर रंपुरा पुलिस चौकी में ले आई। लेकिन हमलावर पुलिस की गाड़ी का पीछा करते हुए चौकी पहुंच गए और उन्होंने आकाश को पुलिस से छुड़ाने की कोशिश की और आक्रोशित हमलावरों ने चौकी पर पथराव शुरू कर दिया। हमलावरों ने रंपुरा में सड़क किनारे खड़ी एक कार समेत तीन—चार वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए। चौकी के अंदर घुसकर उन्होंने सीज की गई बाइकों में भी तोड़फोड़ का प्रयास किया।
पथराव होते ही पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। वायरलेस के जरिये रंपुरा चौकी इंचार्ज केजी मठपाल ने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस और बगवाड़ा पुलिस फोर्स समेत एसपी सिटी देवेंद्र पींचा व एसपी क्राइम प्रमोद कुमार मौके पर पहुंच गए। तब तक हमलावर फरार हो गए।
एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि पथराव करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई है। सभी के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। पथराव के बाद सीओ अमित कुमार, कोतवाल एनएन पंत, ट्रांजिट कैंप थाना प्रभारी ललित मोहन जोशी, बगवाड़ा चौकी पुलिस इंचार्ज मुकेश मिश्रा समेत बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को वहाँ तैनात कर दिया गया।