Home अपराध दुस्साहस: मारपीट के आरोपियों पर पुलिस की हिरासत में हमला, जम कर...

दुस्साहस: मारपीट के आरोपियों पर पुलिस की हिरासत में हमला, जम कर धुना पीड़ित पक्ष ने

211
0

संवाददाता
रुद्रपुर, 23 मार्च।

यहां मंगलवार को उस वक्त अफ़रा-तफ़री मच गई जब हिरासत में लिए गए मारपीट के आरोपियों की पीड़ित के हिमायतियों ने पुलिस के सामने ही जमकर धुनाई कर दी। पुलिस हमलावरों की पहचान करने के लिए अब सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है। दरअसल, मंगलवार को यहां एक मामूली सी बात को लेकर कुछ लोगों ने एक सिख युवक को न सिर्फ पीट दिया, बल्कि उसे नाले में गिरा कर दबाने का भी प्रयास  किया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया। लेकिन तभी पिटने वाले सिख युवक के पक्ष में भारी संख्या में सिख युवक वहां पहुंच गए। युवक की पिटाई से गुस्साए इन लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों की धुनाई कर डाली। पुलिस किसी तरह हिरासत में लिए गए आरोपियों को भीड़ के चंगुल से निकालकर थाने ले गई। कुछ देर बाद एसपी सिटी ममता बोहरा भी मौके पर पहुंच गईं।

जानकारी के मुताबिक, विवाद तब शुरू हुआ जब शहर निवासी  एक सेलून वाला अपनी कार से आ रहा था। कार के आगे एक सिख युवक बाइक से चल रहा था। आरोप है कि बाइक चालक ने अचानक कट मार दिया। इस पर दोनों पक्षों में बहस हो गई। सेलून संचालक ने अपनी दुकान पर पहुंच कर अपने साथियों को साथ लिया और  सिख युवक को पीट दिया। आरोप है कि उसे नाले में गिरा कर दबाने की कोशिश की भी की गई। सूचना पर  पहुंची पुलिस ने आरोपी सेलून संचालक व उसके साथियों को हिरासत में ले लिया। लेकिन पुलिस जैसे ही उसे लेकर बाहर निकली तभी कुछ लोगों की भीड़ मारो मारो चिल्लाते हुए हिरासत में लिए गए आरोपियों पर टूट पड़ी और पुलिस की मौजूदगी में आरोपियों को धुन डाला। बाद में पुलिस किसी तरह आरोपियों को कार में बिठा कर ले गई।
उधर, एसपी सिटी ममता बोहरा घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों से जानकारी ली और सीसीटीवी फुटेज चैक कर आरोपियों की पहचान करने के निर्देश दिए।