Home उत्तराखंड कार्रवाई:  कोविड नियमों का पालन न करने पर 123 लोगों पर कार्यवाही

कार्रवाई:  कोविड नियमों का पालन न करने पर 123 लोगों पर कार्यवाही

167
0

संवाददाता
विकासनगर, 31 मई।

शारीरिक दूरी और यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर कोतवाली विकासनगर पुलिस ने 123 व्यक्तियों पर कार्रवाई की। पुलिस ने कोरोना कफ्र्यू में अकारण घूमने वालों पर सख्ती की और वाहन सीज किए। इसके अलावा पुलिस ने जरूरमंदों तक राहत पहुंचाने का भी कार्य किया।
कोतवाल राजीव रौथाण ने बाजार, हरबर्टपुर, कुल्हाल, डाकपत्थर चौकी क्षेत्रों में चेकिंग कराई। चैकी प्रभारियों अर्जुन सिंह गुसाईं, प्रमोद कुमार, पंकज कुमार, हिमानी चैधरी ने टीम के साथ चेकिंग कर दो वाहन सीज किए। पुलिस ने शारीरिक दूरी के मानकों की धज्जियां उड़ाने वाले 120 व्यक्तियों पर कार्रवाई कर 12 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया। इसके अलावा पुलिस ने जरूरतमंदों की मदद की।
पुलिस ने मुस्लिम बस्ती, अष्टा, डाक्टरगंज, बुलाकीवाला, विद्यापीठ मार्ग, नवाबगढ़, दुर्गा मंदिर, चिरंजीपुर, लक्ष्मीपुर, जीवनगढ़ में बारह परिवारों के घरों पर राहत भिजवाया। सभी ने फोन कर पुलिस को बताया था कि वे गरीब मजदूर हैं, काम न होने के कारण घर में चूल्हे जलने मुश्किल हो गए हैं। मदद मांगने वालों में कई वरिष्ठ नागरिक भी रहे। पुलिस ने सामाजिक संगठनों के माध्यम से आठ व्यक्तियों को तैयार भोजन खिलाया। जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाने वाली पुलिस टीम में बाजार चौकी प्रभारी अर्जुन सिंह गुंसाईं, सिपाही कुंवर सिंह, कपिल, धर्मेंद्र, अजीत सिंह आदि शामिल रहे।