Home अपराध शिकंजा: 75 लाख की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

शिकंजा: 75 लाख की स्मैक के साथ एक गिरफ्तार

195
0

 संवाददाता

देहरादून,26 फरवरी।

सहसपुर पुलिस ने 356 ग्राम स्मैक के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार स्मैक की कीमत करीब 75 लाख रुपये है।

पुलिस के मुताबिक लांघा रोड पर पुलिस गश्त के दौरान खुशहालपुर चौक से आगे नसीन की डेरी के पास एक व्यक्ति पुलिस के वाहन को देखकर तेजी से जाने लगा। शक होने पर उसे पकड़ लिया गया। उसके पास एक कपड़े का थैले में रखी पन्नी में रखी 356 ग्राम स्मैक बरामद की गई।


पुलिस के मुताबिक आरोपी शराफत पुत्र शखावत निवासी निकट जानकी देवी इंटर कालेज के पास मोहल्ला सराय थाना फतेहगंज जनपद बरेली उत्तर प्रदेश निवासी है। पूछताछ में उसने बताया कि वह पुरानी गाड़ियों को खरीदने और बेचने का काम करता है। साथ ही स्मैक भी बेचता है। इस काम में वह पिछले एक साल से है।
उसने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उसका स्मैक पेचने का काम बन्द हो चुका था। अब फिर से शुरू किया। बताया कि फतेहगंज निवासी इफाकत की इलेक्ट्रानिक की दुकान है। उसे ढाई लाख रुपये एडवांस देकर यह स्मैक खरीदी थी। अब उसे खुशहालपुर में मेहराज नाम की महिला को बेचने जा रहा था।
उसने बताया कि फतेहगंज में और लोग भी इस धंधे में लिप्त हैं। वे राजस्थान व झारखंड से कच्चा माल लाकर स्मैक तैयार करते हैं। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी सहसपुर थाने में एनडीपीसी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है।